MASIGNASUKAv102
6510051498749449419

Online free logo kaise bnaye best trick

Online free logo kaise bnaye best trick
Add Comments
7/21/2016

Logo har jagah dikh jate hai une dekhte he hum uske business ya website ko achhe se pahchan lete hai aaj is post me hum ek free logo online create krege ji ha doato ab aapko apne logo ke liye ghanto apne computer me paresan nhi hona padega na hi kise ke pass aapko jana padega  bas ab aapka logo sirf 2,4 step me complete ho jayega


#=KYA AAP POKEMON GO           GAME KHELE HAI=#

        LOGO KYA HAI


 Logo aapki website ya fir aapke business ka ek symbol hai jis si aapke business ko ek nayi pahchan mil jati hai logo dekhte hi hum bta dete hai ki yah kis company ka hai to kyu na hum online free logo bnaye

HOW TO CREATE FREE              LOGO ONLINE


Logo bnanae ke liye bahut se website hai lekin mai yaha aapko 2 website ka bare me btane ja raha hu
               1website

1. Is website ko Open kre

2.ab aap apne logo ka name box me enter kre aur get started button per click kre

3.ab aapka logo bahut sari design me aa jayega

4. Jo logo aapko pasand aaye  uspe click kre

5. Ab aap apne logo ko edit karna cahte to uski size,color,text,background change kar sakte hai,lekin agar aapko apne logo se website ka name hatana chahte hai to aapko uske liye kuch paise dene padege

                2 Website

1. Ab is website koOpen kre

2.apne logo ka name box me entet kre

3.ab aap apne logo ko jis bhi chiz ke liye use karna chate ho usko select kro

4. Ab aap Show my design ke button me click kre

5.ab aapke pass ek aur option aayega slogan isme aap jo bhi text likhege wo aapke logo ke niche likha hua aa jayega

6.agar apne logo ko symbol me bnana chate ho symbol pe nhi to alphabets pe click kre

7. Ab aapka logo ban kar tyar ho gya ab usko download kr ke use kar sakte hai

I hope aapko ye post pasand aayi ho agara pasand aayi ho to apna 20sec ka time deker social media pe jarur share kre,aur koi bhI problem ho to aap comment box ke through puchh sakte hai